ओपी राजभर के बेटे ने टीवी पत्रकार को धमकाया, ट्विटर पर लिखा- आपकी पिटाई भी होनी चाहिए... शिकायत दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 06:53 PM (IST)

लखनऊ: विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में चल रही खींचातानी के बीच ओमप्रकाश राजभर के बेटे का एक ट्वीट सियासी गलियारों में चर्चा में विषय बना हुआ है। बता दें कि दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर के खिलाफ UP की गाजियाबाद पुलिस से शिकायत की है। पत्रकार का कहना है कि उन्होंने अखिलेश यादव के कार्यक्रम में एक पत्रकार की पिटाई का मुद्दा उठाया। इस बात पर अरुण राजभर ने श्रीवास्तव को धमकी दी।
PunjabKesari
दरअसल 29 जनवरी को गाजियाबाद में टीवी पत्रकार खालिद चौधरी सुरक्षा घेरे के अंदर अखिलेश यादव का इंटरव्यू करने घुस गए। सुरक्षाकर्मियों ने खालिद के साथ धक्का-मुक्की की। एक वीडियो में खालिद यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि मुझे क्यों पीट रहे हो। इस मामले को लेकर अशोक श्रीवास्तव ने 30 जनवरी को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब सपा सरकार थी तब पत्रकार जगेंद्र को एक मंत्री के खिलाफ लिखने पर जला दिया गया था। आज गाजियाबाद में अखिलेश यादव के सामने उनके बॉडीगार्ड्स ने पत्रकार खालिद चौधरी की पिटाई की। नई सपा या वही सपा?’ अशोक श्रीवास्तव के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने ट्वीट किया, ‘आपकी पिटाई भी होनी चाहिए, दलाली करने का अवार्ड आप जैसे पत्तलकारों को मिलना चाहिए।’

वहीं, पत्रकार ने शिकायत में कहा है कि अरुण राजभर के संबंध मुख्तार अंसारी जैसे अपराधी-माफियाओं से हैं, इसलिए इस धमकी को गंभीरता से लेने की जरूरत है। उन्होंने शिकायत पत्र 2012 के UP चुनाव से पहले गाजियाबाद में कौशांबी से उन्हें 3 बंदूकधारियों ने किडनैप किया और 6 घंटे बाद रिहा किया था। यह मामला अब तक अनसुलझा है। इसलिए मुझे अपने व परिवार की सुरक्षा की भी चिंता है। उधर, कौशांबी थाने के इंस्पेक्टर सचिन मलिक का कहना है कि उनके थाने पर पत्रकार की शिकायत नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static