अनिल राजभर को OP राजभर ने बताया ‘बच्चा’, कहा- मालिक के मर्जी के हिसाब से काम करते हैं लोडर

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 04:02 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच दलों में जुबानी जंग जारी है। इसी क्रम में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बयान दिया। उन्होंने कहा यूपी में 153 सीटों पर 12 से 22 % राजभर का वोट अगर 19 %के साथ सबमिट हो गया इसको लेकर भाजपा भयभीत है। भाजपा 100% झूठ बोलती है। दरअसल भाजपा एक ऐसी संस्था है जहां झूठ बोलने की ट्रेनिंग ऊपर से लेकर नीचे तक देती है।

राजभर ने कहा मैं मुरादाबाद में था और भाजपा ने झूठ फैला दिया कि मैंने चादर चढ़ाया। प्रदेश में पूरे देश की जनता महंगाई से त्रस्त है कोरोना काल से न ऑक्सीजन मिल रहा था न वेंटिलेटर। जब लोग तड़प रहे थे तब पीएम बंगाल में वोट मांग रहे थे। आज सरसों का तेल 200 पर अरहर की दाल 150 गैस 950 पर वैसे ही पेट्रोल प्लेटफॉर्म टिकट सब महंगा हो गया। फिर भी भाजपा को न सपा से न बसपा से न कांग्रेस से डर है उसे डर है तो छोटी पार्टियों से जो उसकी सरकार ले डूबेगा। भाजपा पहले राष्ट्रवाद की परिभाषा गूगल से पढ़ लें हिन्दू मुसलमान करना भूल जाएंगे।

एक सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव आयोग आज कानून बना दे तो हिम्मत नही किसी की पार्टी को जो अपराधी को टिकट दे दे। जितने गुंडे मावली अपराधी हैं वो सब भाजपा में हैं। 110 दिन में अपराध मुक्त करने का वादा किये थे। सब इनके मुट्ठी में है। यूपी का राज्यपाल , ईडी का चीफ सीबीआई चीफ, गृह मंत्री , आरबीआई के चीफ , वित्त मंत्री , देश बेचने वाले खरीदने वाले सब गुजराती। भाजपा अपने विरोधियों से डरी हुई है अपनी नाकामी छुपाने के लिए ऐसा कर रही है। सभी पार्टियां कह रही हैं हम छोटी पार्टियों से समझौता करेंगे। ओपी राजभर ने दावा किया कि जहां ओपी राजभर रहेंगे वहां शिवपाल यादव रहेंगे बल्कि वो जहां जाएंगे उनसे पूछकर जाएंगे।

एक सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि अनिल राजभर बच्चा है अभी सिख रहा है मालिक के मर्जी के हिसाब से लोडर काम करते हैं समझ में आ जाएगा चुनाव आने दीजिये। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश को सोने की चीड़िया बनाने आये विश्व गुरु बनाने लगे। लूटमार एंड कंपनी है भाजपा। अभी जांच हो जाय तो सभी मंत्री जेल चले जायेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static