बदमाशों की पुलिस को खुली चुनौती! मॉर्निंग वॉक पर निकले होटल व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 12:34 PM (IST)

शामली, (पंकज मलिक ): उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में बदमाशों ने एक बार पुलिस को फिर खुली चुनौती दी है जहां पर बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक होटल व्यवसायी की दिन निकलते है गोलियों से बुनकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही बदमाशों की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

आपको बता दे कि पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी यमुना नहर पटरी का है,  जहां पर रोज की भांति होटल व्यावसायी शिवकुमार उर्फ गुड्डन कंबोज मॉर्निंग वॉक पर निकले थे जब वह पूर्वी यमुना नहर पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे उसी समय बदमाशों ने उनकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के तीन खोखे भी बरामद हुए हैं। मृतक व्यापारी की आंख व शरीर पर बदमाशों द्वारा गोलियां मारी गई है। दिन निकलते ही हुई हत्या की वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मृतक प्रॉपर्टी डीलिंग का भी करता था काम 
होटल व्यवसायी गुड्डन उर्फ शिवकुमार होटल के साथ-साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या की वारदात में शामिल बदमाशों की दर पकड़ के लिए चार टीमों का गठन किया गया है और चारों टीम में घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में है।

घटना पर बोले- पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह
वही, घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह गुड्डन उर्फ शिवकुमार कंबोज है जो इसी शहर के रहने वाले हैं और परिजनों ने बताया कि सुबह 4 बजे के करीब यह प्रतिदिन रोजाना झींझाना और कैराना रोड़ के बीच जो नहर पटरी है उस पर मॉर्निंग वॉक के लिए आते थे आज पुलिस को जानकारी मिली कि इनको गोली लगी है और उनकी मृत्यु हो गई है। बॉडी को पंचायतनामा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  क्षेत्राधिकारी की निगरानी में पुलिस की चार टीम आरोपी के गिरफ्तारी के लिए काम कर रही है और प्रत्येक बिंदु पर हम जांच कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static