अमेठी यूनिवर्सिटी के पास सरेआम गुंडागर्दी, मामूली विवाद पर एक व्यक्ति को सड़क पर गिरा कर लात जूतों से पीटा...वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 01:36 PM (IST)

नोएडा (गौरव गौर): उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 125 स्थित अमेठी यूनिवर्सिटी के पास सड़क पर सरेआम गुंडागर्दी का नजारा देखने को मिला। जहां पर किसी बात को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद दो लोग आपस में भिड़ गए। तभी वहाँ मौजूद एक दर्जन से ज्यादा लोग एक व्यक्ति को सड़क पर गिरा कर लात जूतों से पीटते नजर आए। ये झगड़ा और मारपीट किस कारण हुई, इसका पता नहीं चल पाया है। इस मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, इस मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।



बता दें कि, यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 125 स्थित अमेठी यूनिवर्सिटी के पास का है। जहां पर दो लोगों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। कुछ ही देर बाद यह झगड़ा मारपीट में बदल गया। लेकिन इस मारपीट का वीडियो बना कर किसी ने सोशल मीडिया डाल दिया जो तेजी से वायरल हो गया। वायरल वीडियो का सेक्टर 126 थाने की पुलिस ने स्वत: ही संज्ञान लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, पहले 2 लोग आपस में मारपीट कर रहे होते हैं। उसी समय आसपास मौजूद एक दर्जन से ज्यादा लोग मिलकर एक शख्स को गिरा कर लात जूतों से पीटना शुरू कर देते हैं।

यह भी पढ़ेंः पुलिस मुठभेड़ में घायल 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, लूट की वारदात को देता था अंजाम



एक लड़की जमीन पर गिरे हुए शख्स को बचाने की कोशिश कर रही होती है। तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी बीच-बचाव कर युवक को मारपीट कर रहे लोगों के चंगुल से छुड़ाते हैं। वही, इस मामले में नोएडा ज़ोन के एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि, इस संबंध में कोई भी शिकायत थाने पर नहीं दर्ज कराई गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना सेक्टर 126 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और वीडियो के आधार पर मारपीट कर रहे आरोपियों की पहचान कर उनकी जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।
 

Content Editor

Pooja Gill