सपा-बसपा सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला : राजभर

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 04:22 PM (IST)

बलिया(उप्र): उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि सपा-बसपा सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला है। राजभर ने सपा-बसपा गठबंधन से गठजोड़ को लेकर पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा कि उनके लिए सपा व बसपा के साथ ही अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला हुआ है और वह कहीं भी जा सकते हैं।

राजभर ने बताया कि उनकी बातचीत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती सभी से हो रही है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा से गठबंधन को लेकर 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे। हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर अपनी बात रख चुके राजभर ने भाजपा पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया और उन्होंने कहा कि वह शाह के साथ हुई बातचीत से संतुष्ट नहीं हैं। 

उन्होंने कहा कि ‘‘बातचीत से क्या होने को है। बातचीत तो बहुत दिनों से हो रही है। कोई काम करें, तब मानें। बहुत दिनों से वादा कर रहे हैं। वादे पर अमल हो तो मानें। राजभर ने मांग की कि भाजपा सरकार सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करे। बिहार समेत नौ राज्यों में यह लागू है तो फिर उत्तर प्रदेश में इसे क्यों नहीं लागू किया जा रहा है। भाजपा से गठबंधन जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 24 फरवरी तक इंतजार कीजिए। उन्होंने कहा कि वह 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे।   

Ruby