CM के टोपी वाले बयान पर भड़की समाजवादी पार्टी, कहा- रावण ने एक योगी का भेष बदलकर...

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 04:22 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा में सीएम योगी के विपक्ष की टोपियों पर कसे तंज पर सियासत तेज हो गई है। सीएम योगी के बयान पर समाजवादी पार्टी ने पलटवार किया है। पार्टी एमएलसी सुनील सिंह साजन ने ट्वीट कर लिखा कि सदन में लाल, पीली, नीली, हरी टोपी वालों को देख जिन्हें नाटक कंपनी याद आ रही है। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि रावण ने भी एक योगी का भेष बदल कर सिया का अपहरण कर लिया था। सत्ताधीन हर बेहरुपीये को रावण का अंत याद रखना चाहिए।

बता दें कि यूपी विधानसभा में योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी सदस्यों की टोपियों पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि विभिन्न रंग की टोपियां ड्रामा कंपनी की तरह लगती हैं। ढाई साल का बच्चा टोपी पहने व्यक्ति को गुंडा समझता है। नेता प्रतिपक्ष पगड़ी पहनकर आते तो मैं आपका स्वागत करता। उन्होंने नेता विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कि नेता विपक्ष अच्छे आदमी है, लेकिन गलत पार्टी में होने के कारण भटक जाते हैं। 

इतना ही नहीं सीएम योगी ने सदन में अज्ञेय की पंक्तियों के जिक्र किया- ‘सर्प तुम कभी नगर नहीं गए, नहीं सीखा तूने वहां बसना, तो फिर कहां से विष पाया, कहां सीखा डासना।’ सीएम ने कहा कि राज्य के प्रति सिर्फ सत्ता पक्ष का ही नहीं विपक्ष का भी दायित्व है। एनसीआरबी के आंकड़ों को तोड़-मरोड़ कर प्रदेश को बदनाम करते हैं। राज्यपाल का कम से कम महिला होने के नाते सम्मान किया जाना था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static