विपक्ष की मंशा मोदी को पीएम बनने से रोकना: केशव मौर्य बोले- बौखलाया विपक्ष एकजुट होने के प्रयास में है

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 12:17 AM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री (Dipty CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने मंगलवार को कहा कि बौखलाया विपक्ष (Opposition) एकजुट होने के प्रयास में है। विपक्ष की मंशा है कि 2024 में नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) को प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनने से कैसे रोका जाए।

भदोही के रैमलपुर में आम सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ है। आज के नए भारत को दुनिया की कोई ताकत आंख नहीं दिखा सकती। दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है। उन्होंने निकाय चुनाव के माध्यम से प्रदेश व केंद्र को मजबूत करने का आवाहन करते हुए कहा कि भाजपा विकास व आपसी सौहार्द को बढ़ावा देती है, जबकि विपक्षी पार्टियां जाति व धर्म के नाम पर समाज में नफरत फैलाती है़।

उन्होंने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था देश व विदेश में बतौर उदाहरण पेश की जाती है। कानून व्यवस्था की सख्ती का ही असर है कि प्रदेश में बड़े पैमाने पर निवेश आ रहा है इससे रोजगार के अवसर तो प्राप्त होंगे ही, साथ ही शिक्षित बेरोजगारों का पलायन भी रुकेगा। मौर्य ने भदोही वासियों का आवाहन करते हुए कहा “ आप भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाएं। भदोही के समग्र विकास की जवाबदेही मैं खुद लेता हूं, आप यहां से जो प्रस्ताव बनाकर भेजेंगे उसको पास कराना मेरी जिम्मेदारी का अंग होगा।”

मौर्य ने नगरीय सीमा विस्तार वाले क्षेत्र के विकास को प्रमुखता देने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि बोर्ड की पहली बैठक में विकास का एजेंडा तैयार करें और उसे सरकार के पास भेजने का काम करें। शेष मेरी जिम्मेदारी होगी। सभा के अंत में निकाय चुनाव में भाग्य आजमा रहे प्रत्याशियों के जिताने का आवाह्न किया। उन्होंने कहा कि वोट के रूप में आप हमें कर्ज दें, मैं उसकी वापसी विकास के रूप में करूंगा।
 

Content Writer

Mamta Yadav