भाजपा का पोस्टर वारः विपक्ष काे दिखाया रावण ताे राम-लक्ष्मण बने माेदी-याेगी

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 03:20 PM (IST)

गोरखपुरः भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विजयदशमी के मौके पर टाउनहाल चौराहे पर पोस्टर जारी किया है। बता दें कि इस पोस्‍टर में पीएम मोदी राम, सीएम योगी लक्ष्‍मण और अमित शाह हनुमान के रूप में दिखाई दे रहे हैं। वहीं विपक्षी पार्टियों के कई बड़े नेताओं को दशानन यानी भ्रष्‍टाचार रूपी रावण्‍ा के रूप में दिखाया गया है।

इरफान अहमद ने कहा कि मिशन 2019 को लेकर एक बार फिर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर वार का दौर शुरु कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह पोस्टर अधर्म पर धर्म की विजय का है। जिस प्रकार से मर्यादा पुरुषोतम राम ने अहंकारी रावण का वध किया था, उसी तरह से विपक्षीय रावण रुपी पार्टी का वध करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री लक्ष्मण और राजनीति के चाणक्य अमित शाह 2019 में आएंगे और सभी रावण रुपी पार्टियों का संहार करेंगे।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी हमने मिशन 2017 फतह करने के लिए कई पोस्टर जारी किए थे। अब हमारा मिशन 2019 है। हमने इस मिशन का पहला पोस्टर जारी किया है। जब तक हमलाेग मिशन पूरा नहीं कर लेते तब तक हम लोग पोस्टर जारी करते रहेंगे।

विवादित रहा है भाजपा का इतिहास-कांग्रेस 
कांग्रेस नेता अनवर हुसैन ने कहा कि भाजपा का इतिहास विवादित रहा है। जब देश की आजादी के लिए लोग शहीद हो रहे थे तब भाजपा अंग्रेजों से मुखबरी करने का काम कर रही थी। भाजपा ने शुरु से ही विवादित रहने का काम किया है। विपक्षीय दल ने जो नोटबंदी और जीएसटी लागू की है, उससे देश की अर्थव्यवस्था शर्मामरा गई है। जब लोगों द्वारा सवाल पुछे जा रहे तो मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए जनता से माफी मांगनी चाहिए।