वैलेंटाइन-डे का विरोध: हिंदू महासभा ने किया लठ पूजन, चेतावनी देते हुए कहा- वैलेंटाइन मनाया तो...

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 03:06 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: साल का दूसरा महीना यानी फरवरी प्रेमी जोड़ों के लिए बहुत ही खास होता है। प्रेमी जोड़े बेसबरी से इस दिन का इंतजार करते हैं। इसीलिए फरवरी को प्यार का महीना का भी कहा जाता है, लेकिन वैलेंटाइन डे मनाने वालों युवाओं के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। जिले में अखिल भारत हिंदू महासभा के द्वारा वैलेंटाइन डे मनाने वालों युवाओं को सख्त चेतावनी दी गई है।

दरअसल, मंगलवार को अखिल भारत हिंदू महासभा की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यकर्ताओं ने लट्ठों की तेल से मालिश कर उनका पूरे विधि विधान से पूजन भी किया। इस दौरान हिंदू महासभा ने वैलेंटाइन डे मनाने वाले युवाओं को चेतावनी भी दी गई है कि अगर कोई भी युवा वैलेंटाइन डे के नाम पर होटल, रेस्टोरेंट में अश्लील हरकत करते हुए पाया गया तो उनको लठ से 'सबक सिखाया' जाएगा।

इस पर जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा प्रत्येक वर्ष वैलेंटाइन डे के लिए लठ पूजन का कार्यक्रम किया जाता है, क्योंकि कुछ विधर्मियों द्वारा नाबालिग बच्चियों को बहला-फुसलाकर उन्हें रेस्टोरेंट ,होटलों में ले जाया जाता है और उनसे अश्लील हरकतें की जाती हैं। उन्होंने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा होटल, रेस्टोरेंट मालिकों से निवेदन करती है कि इन चीजों से बचें, क्योंकि जो क्रिश्चियन पद्धति के लोग हैं वह इसे एक हफ्ते के रूप में मनाते हैं। वे इस कार्यक्रम की आड़ में अश्लील हरकतें करते हैं। वे नाबालिग बच्चियों को सनातन धर्म से विपरीत चलने के लिए और क्रिश्चियन धर्म की ओर चलने के लिए मजबूर करते हैं।

सैनी के मुताबिक, हम 12 तारीख को वैलेंटाइन डे का पुतला दहन करेंगे और अपने सभी सनातनी हिंदू-बहन बेटियों से निवेदन करेंगे कि वैलेंटाइन डे जैसी चीजों से वह बचें और सनातन संस्कृति का ध्यान में रखते हुए अपना जो भी कार्य करना है करें। उन्होंने बताया कि वेलेंटाइन डे की आड़ में कोई भी व्यक्ति किसी रेस्टोरेंट-होटल में अश्लील हरकतें करता मिल गया या छेड़छाड़ करते पाया गया तो उसे लट्ठों से हिंदू महासभा के कार्यकर्ता के सबक सिखाने का कार्य करेंगे। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj