अयोध्या मैत्री बस सेवा को विपक्ष ने बताया जनता के साथ छलावा, कहा- वोट के लिए किया शुभारंभ

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 03:33 PM (IST)

फैजाबाद( अभिषेक सावंत): भारत-नेपाल के बीच शुरू की गई मैत्री बस सेवा को विपक्ष ने अयोध्या की जनता के साथ छलावा बताया है। सपा के पूर्व मंत्री तेज नारायण पवन पांडेय ने आरोप लगाया है कि कर्नाटक चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी ने जनकपुर अयोध्या बस सेवा शुरू की, जोकि महज एक दिन की बस सेवा थी।

सपा नेता ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अयोध्या में बस स्टैंड नहीं है तो ऐसे में बस सेवा शुरू करने का ढोंग जनता से ना करे। अयोध्या में विकास के नाम पर बीजेपी सरकार जुमलेबाजी कर रही है। वोट के लिए यह एक दिन की बस सेवा का शुभारंभ सीएम योगी ने अयोध्या पहुंचकर किया। पीएम मोदी और सीएम योगी धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। इस सरकार के आने के बाद अयोध्या की स्थिति बद से बदतर हो गई है। रामायण सर्किट हो या फिर भजन स्थल बनवाने का दावा सब झूठा साबित हुआ है। बीजेपी सरकार ने धर्म के नाम पर अयोध्या की जनता को लूटने का काम किया है।

वहीं विपक्ष के इस बयान के बाद जब पंजाब केसरी संवाददाता ने अयोध्या विधायक वेद गुप्ता से बात की तो उन्होंने भारत-नेपाल के बीच बढ़ाए जा रहे मैत्री संबंध के लिए चलाई गई बस सेवा पर कहा कि अभी उनकी सरकार के पास कोई भी रूटप्लान नहीं आया है। हालांकि, उन्होंने यह दावा जरूर किया कि जल्द ही अयोध्या बस स्टैंड की धनराशि स्वीकृति करवाकर बस स्टैंड की मरम्मत करवा ली जाएगी।  


 

Deepika Rajput