केशव मौर्य का दावा- पूरा विपक्ष भी PM मोदी को दोबारा सत्ता में आने से नहीं रोक पाएगा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 10:02 AM (IST)

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा करते हुए कहा कि पूरा विपक्ष भी 2019 लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को पुन: सत्ता में आने से नहीं रोक पाएगा। मौर्य ने सोमवार को क्रिश्चियन कालेज मैदान में आयोजित समारोह में जिले के विकास के लिए 158 करोड़ 44 लाख की परियोजनाओं में 33 मार्गों, पुलों का शिलायान्यास एवं लोकार्पण किया। इसके अलावा प्रधानाचार्यों और शिक्षकों को सम्मान पत्र, गरीबों की बेटियों को 20-20 हजार रुपए की शादी अनुदान सहायता, गरीबों को कंबल वितरण किया।

इस मौके पर आयोजित जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि मौर्य ने दावा किया कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ गरीबी हटाओ के लिए कार्य कर रही है। ऐसे में मुद्दा विहीन विपक्ष मोदी हटाओ के लिए गठबंधन और महागठबंधन कर रहा है। विपक्षी दल अलग-अलग चुनाव लड़कर देख लें। उन्होंने दावा किया कि अभी हाल में राजस्थान,मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ आदि 5 राज्यों के हुए चुनाव में भाजपा जीतेगी।

केन्द्र और प्रदेश में 2014 तथा 2017 के चुनावों में जनता से मिले सहयोग की चर्चा करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो भी वादे किए हैं उन्हें पूरा किया। सरकार जातिवादी तथा क्षेत्रवाद को दूर रखकर हर वर्ग के लोगों को लाभ पहुॅचाने का काम कर रही है। लोक निर्माण मंत्री मौर्य ने बताया कि मैं नहीं मानता कि हमने 100 प्रतिशत सड़के सुधार दी, लेकिन प्रदेश में सड़कों का जो परिवर्तन मौके पर दिखाई दे रहा है,वह भाजपा सरकार ने किया है। केवल कागज पर कार्य करने वाली कार्रवाई नहीं है। राज्य सरकार सभी 75 जिलों में सबका साथ-सबका विकास के लिए काम कर रही है।

Anil Kapoor