CAA को लेकर विपक्ष का काम द्रोपदी के चीरहरण जैसा: CM

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 06:36 PM (IST)

गोरखपुर: नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 (CAA) के समर्थन में गोरखपुर के महाराणा प्रताप इंटर कालेज में बीजेपी की विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। यहां बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को सम्बोधित किया। वहीं बात करें भीड़ की तो इस ठंड और कोहरे भरे मौसम में भी दूर दराज के क्षेत्रों से हजारों की सख्या में महिलाएं और पुरुष सीएए को समर्थन देने के लिए पहुंचे हुए थे।

बता दें कि अपने संबोधन में सीएम योगी ने लोगों से कहा कि आप सभी प्रधानमंत्री जी का अभिनंदन करें क्योकि नागरिता कानून पर जो ऐतिहासिक फैसला मोदी जी ने लिया है वो देश और मानवता के हित में है। यह भारत की उस नीति का हिस्सा है जिसमें प्रभू श्री राम ने कहा था कि शरण में आए हुए कि रक्षा करेंगे।

सीएम योगी ने इस मुद्दे पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि याद करिये विपक्ष का कृत्य द्रौपदी के चीरहरण जैसा है तब सभी मौन थे लेकिन उस समस भी द्रोपदी ने पूछा था कि यह गलती किसकी है। आज देश का भी चीर हरण हो रहा है देश के खिलाफ दुष्प्रचार करके, आगजनी करके महिलाओं को आगे कर देश को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए चुप ना बैठे और हर एक व्यक्ति माननीय प्रधानमंत्री जी को पोसकार्ड लिखकर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का समर्थन करें।

वहीं 12 मंडलों से बीजेपी विधायक, जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी, हजारों की संख्या में महिलाएं और बच्चे इस कार्यक्रम में आए हुए थे। इस मौके पर नोएडा से मौजूदा विधायक एवं प्रदेश के मंत्री पंकज सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सदर सांसद रवि किशन सहित भारी संख्या में विधायक और मंत्री कार्यक्रम में शामिल थे।
 

Tamanna Bhardwaj