जानलेवा चिकन! 4 लोगों के साथ हड्डियां खाने वाले कुत्ते की भी गई जान

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:39 PM (IST)

चंदौलीः उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में चिकन खाने से 4 लोगों की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई। इतना ही नहीं हड्डियां खाने वाले कुत्ते की भी चिकन खाने से जान चली गई। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए तीन टीम गठित कर दी है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि चिकन में जहरीला पदार्थ था। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि लोगों की मौत के पीछे का राज क्या है।

मंगलवार दोपहर चारों लोगों ने बौरी गांव के कटरा में चिकन पार्टी की। चिकन खाने के बाद चारों घर जाने के लिए निकले, लेकिन देर शाम सोनू यादव सिंघीताली गांव के समीप हाईवे पर अचेत मिला। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस उसे बीएचयू लेकर पहुंची, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं कटरा मालिक श्यामलाल मौर्य की देर रात मौत हो गई। परिजनों ने स्वभाविक मौत समझकर बुधवार सुबह दाह संस्कार कर दिया।

वहीं अजय व सूरज गोधना मोड़ हाईवे किनारे अचेत मिले। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बुधवार दोपहर दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन करने कटरा पर पहुंची। यहां पहुंच पुलिस को पता चला कि एक कुत्ता भी हड्डी खाकर मर गया है।
 

Deepika Rajput