योगी का सपा पर तंज, कहा- हमारी सरकार बोलती कम, काम ज्यादा करती है

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 05:41 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जीआइसी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार कम बोलती है, काम ज्यादा करती है।

योगी ने कहा कि सपा, बसपा की सरकार में गुंडागर्दी आतंक जनता पर बरपा करती थी, लेकिन अब ऐसा नही होगा। पिछली सरकार ने युवाओं के साथ भेदभाव किया था। युवाओं को नौकरी पाने के लिए पैसा देना पड़ता था, लेकिन अब प्रदेश के 4 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने भूमि के अवैध कब्जे को मुक्त कराने के लिए एंटी भू- माफिया टॉस्क का गठन किया है। एंटी भू-माफिया टास्क फोर्स की टीम अब अवैध कब्जा करने वालों की खबर लेगी। प्रदेश का विकास भेदभाव रहित होगा। सपा तथा बहुजन समाज पार्टी ने प्रदेश के नगरीय जीवन को नारकीय बना दिया था।

उन्होंने कहा कि हम प्रदेश में योजना बनाकर विकास कर रहे हैं। हम किसी छोटे व्यापारी को उजाड़ेंगे नहीं बल्कि उन्हें सलीके से बढ़ाएंगे। हमारी सरकार ने पिछले 8 माह के अपने छोटे कार्यकाल में बड़े काम कर दिखाएं हैं। सभी बूचडखाने बंद किए है। प्रदेश का एक योजना के तहत विकास किया जा रहा है, जिसका फायदा आगे देखने को मिलेगा।