सपना चौधरी के गाने पर युवक से डांस कराना चौकी इंचार्ज को पड़ा भारी, SP ने किया लाइन हाजिर

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 03:15 PM (IST)

इटावा: कोरोना वायरस ने देश भर में हाहाकार मचा दिया है। जिसको लेकर देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में पकड़े गए एक युवक को नया शहर चौकी इंचार्ज ने सबक सिखाने के लिए चौकी में नाचने की सजा सुनाई। इसी बीच किसी ने चौकी में युवक के नाचने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं बिना किसी लिखापढ़ी के युवक को छोड़ भी दिया गया। इस पर एसएसपी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
बता दें कि रविवार सुबह नया शहर चौकी अंतर्गत पुलिस ने बाजार में घूम रहे युवक को लॉकडाउन के उल्लंघन में पकड़कर चौकी ले आई। जिसके बाद चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा ने लिखा पढ़ी किए बिना उसे पूरे स्टाफ के सामने सपना चौधरी के बहुचर्चित गाने ‘तेरी आख्या का वो काजल, मन करे से गोरी घायल’ पर डांस कराया। जिसके बाद उसे छोड़ दिया। इसी बीच किसी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले को एसएसपी आकाश तोमर ने लिया संज्ञान
वहीं एसएसपी आकाश तोमर ने मामलो का संज्ञान में लेते हुए लापरवाही के आरोप में चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दे दिए। साथ ही वीडियो में दिखने वाले एक अन्य एसआई व आधा दर्जन सिपाहियों से स्पस्टीकरण मांगा गया है। जिसमें एक महिला सिपाही भी शामिल है।

Edited By

Umakant yadav