पानी का घड़ा छूने से दलित छात्र की हत्या को लेकर आक्रोश, कहा- ऐसी बर्बरता कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 04:10 PM (IST)

हरदोई: राजस्थान में पानी का घड़ा छूने से दलित छात्र की हत्या के मामले में हरदोई में बाल्मीकि सेवा समिति व तथागत सामाजिक एवं शिक्षण संस्थान के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में नारेबाजी की और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

हरदोई में बाल्मीकि सेवा समिति व तथागत सामाजिक एवं शिक्षण संस्थान के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में नारेबाजी की और राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया। ज्ञापन में कहा गया है कि राजस्थान में अनुसूचित जाति के मासूम छात्र की हत्या में स्कूल की मान्यता निरस्त की जाए और इसमें प्रबंधक भी दोषी है उसके ऊपर हत्या व एससीएसटी का मुकदमा चलाया जाए।

इस दौरान लोगों ने कहा कि राजस्थान में आठ वर्षीय मासूम छात्र की निर्मम हत्या हेड मास्टर द्वारा की गई। इस घटना से पूरे समाज में गहरा रोष और आक्रोश व्याप्त है। ऐसी बर्बरता पूर्वक घटना को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। छात्र की हत्या करने वाले हेड मास्टर के खिलाफ मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए। दोषी को फांसी की सजा दी जाए। पीड़ित परिवार को 5 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा का भी विशेष इंतजाम किया जाए। इस प्रकरण की सीबीआई जांच कराई जाए।

 

Content Writer

Ajay kumar