ओवैसी पर हमला मामला: मेरठ से खरीदे गये थे हथियार, कुछ और लोंगो की हो सकती है गिरफ्तारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 04:45 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोलीबारी में इस्तेमाल हथियार मेरठ से खरीदे गए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश के मेरठ से सटे हापुड़ जिले में पिलखुवा के पास ओवैसी की कार पर बृहस्पतिवार रात को गोलियां चलाई गई थीं। हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दीपक भूकर ने फोन पर बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि बृहस्पतिवार को हापुड़ के छिजारसी टोल के पास असदुद्दीन ओवैसी पर हमले में जिन हथियारों का इस्तेमाल हुआ था उन्हें मेरठ से खरीदा गया था।
PunjabKesari
हालांकि, एसपी ने यह नहीं बताया कि आरोपियों ने मेरठ में किस जगह से हथियार खरीदे थे। उन्होंने बताया कि हमलावरों ने हमले में इस्तेमाल हथियार कहां से और किससे खरीदे थे, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मामले में कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस इस सिलसिले में शुभम और सचिन नामक दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। केंद्र सरकार ने शुक्रवार को प्रमुख मुस्लिम नेता एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कमांडो द्वारा ‘जेड' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का फैसला किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static