UP में मुस्लिम वोट बैंक को साधने में जुटे औवैसी, आज सुल्तानपुर में 6 घंटे रहेंगे AIMIM चीफ

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 10:34 AM (IST)

लखनऊः यूपी विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) से पहले मुस्लिम वोट बैंक (Muslim vote bank) इकट्ठा करने की कोशिश में AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) बुधवार को सुलतानपुर (sultanpur) दौरे पर हैं। यूपी में अपना सियासी जनाधार मजबूत करने आए ओवैसी सुल्तानपुर में अलग अलग कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। आज वह लखनऊ (Lucknow) से सड़क मार्ग से सुलतानपुर पहुंचेंगे। अमहट-पयागीपुर होते हुए वो शहर के बाहर-बाहर बाईपास होते हुए ओदरा गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। 
PunjabKesari
सुलतानपुर में 6 घंटे ठहरेंगे ओवैसी 
पार्टी जिलाध्यक्ष के मुताबिक, ओवैसी यहां करीब 6 घंटे ठहरेगे। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन से 12 बजे से शाम 6 बजे तक का समय लिया गया है़। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे। एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष सरफराज खान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बुधवार को आयोजित जनसभा में हजारों की भीड़ होने की संभावना है़। उन्होंने बताया कि पूर्वांचल के सभी जिलों से पदाधिकारी व कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं।
PunjabKesari
औवेसी के दौरों पर क्या कहते हैं जानकार 
सियासत के जानकारों का मानना है कि सुल्तानपुर के साथ साथ उनकी नजर अमेठी और रायबरेली पर भी रहेगी। यह बताने की जरूरत नहीं है कि इन तीनों जिलों में भले ही 2017 में भाजपा ने अपना वर्चस्व बनाया, लेकिन इसे आज भी कांग्रेस का गढ़ कहा जाता है। इन तीनों जिलों में लगभग 43% मुस्लिम आबादी (43% Muslim population) ​है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static