UP में राजनीतिक जमीन को तलाशने में जुटे ओवैसी, भाजपा- सपा पर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 06:13 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन को तलाशने के लिए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी लगातार प्रयास कर रहे है।  इसी क्रम में ओवैसी आज मेरठ पहुंचे। वहीं हाल ही में दिवंगत पार्षद जुबेर अंसारी के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बधाया। उन्होंने यहां पहुंच कर एक जन सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा हम न तो बीजेपी को देते हैं न ही देंगे। ओवैसी ने मीडिया पर तंज कसते हुए जब कोई मीडिया में  सीनियर पड़ जाता है तो वह अपनी बिरादरी की भर्ती करता है।  मीडिया हमेशा मेरे ऊपर सवाल उठाती है  मैं पूछता हूं कि  2017 के विधानसभा चुनाव में जब वोट नहीं दिया तो योगी  कैसे  कैसे जीत गए। मीडिया के लोगों को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

PunjabKesari

मुसलमान अपनी वोट की ताकत को पहचानों  
 उन्होंने मुसलमानों को सचेत करते हुए कि अपनी वोट की ताकत को पहचानो तभी आप का भला होने वाला है। ओवैसी ने कहा कि आप लोग अखिलेश यादव के घर पर नारे लगाते हो ना उनके घर पत्थर बरसाए जाते न ही उनका एनकाउंटर होता  है यह  केवल मुसलमानों पर ही लागू होता है। अखिलेश का वोटर मोदी की गोद में बैठकर चाय पीता है। उन्होंने कहा बिहार में 2 सीटों पर उपचुनाव हो रहा है जो लोग ओवैसी को गाली देते हैं उन्हे पता चल जएगा। अगर जेडीयू जीत जाएगी तो इल्ज़ाम ओवैसी पर लगाया जाता है। ओवैसी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई लड़का 50 साल का हो गया है और वह शादी नहीं कर रहा किसी की भैंस दूध नहीं दे रही तो उसका जिम्मेदार कौन है।

PunjabKesari

मुस्लिम सब्जी विक्रेता की पिटाई से मौत पर योगी ने नहीं अर्थिक मदद  
उन्होंने कहा कि आसिफ, मोहसिन,अलीम और शाहिद को गोली मारने वाले को ध्यान रखना चाहिए कि ये सभी अल्लाह के पास भी ज़िंदा है। हमारे पास हथियार नहीं है लेकिन हमारे हाथ ही हथियार है। उन्होंने उन्नाव में मुस्लिम सब्जी विक्रेता की पिटाई के दौरान हुई मौत का जिक्र करते हुए कहा कि योगी सरकार ने एक भी रूपये का आर्थिक मदद नहीं दी है। वहीं गोरखपुर में पुलिस पिटाई से रियल एस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत मामले योगी सरकार ने आर्थिक मदद और एक नौकरी दी है। उन्होंने कहा अगर किसी अन्य युवक की मौत पुलिस पिटाई से होती है तो वहां अखिलेश और प्रियंका वाड्रा पहुंच जाती है। उन्होंने कहा उन्नाव में सब्जी बेचने वाले के पास कोई नहीं गया न ही उसे आर्थिक मदद दी गई।  उन्होंने कहा हमारे घर में आग लगी हुई हम दूसरे का घर बनाने में लगे हुए है। मोदी योगी कहते है कि सबका साथ सबका विकास परंतु एक विशेष वर्ग का विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा यह वतन हमारा है हमें इस से मोहब्बत है किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static