पाकिस्तान के एजेंट हैं ओवैसी वहीं जाकर करें राजनीतिः संगीत सोम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 01:06 PM (IST)

मेरठ: भाजपा के फायर ब्रांड नेता और मेरठ के सरधना विधायक संगीत सोम ने संसद में नागरिकता संसोधन बिल की प्रति फाड़ने पर ओवैसी को पाकिस्तानी एजेंट बताया है और कहा कि ओवैसी जैसे लोग खाते देश का हैं और काम पाकिस्तान के लिए करते हैं। साथ ही कहा कि ओवैसी को चाहिए कि वो पाकिस्तान जाकर पार्टी बनायें और वहीं राजनीति करें।

बता दें कि विधायक संगीत सोम ने संसद में नागरिकता संशोधन बिल पेश किए जाने के दौरान ओवैसी द्वारा बिल की प्रति फाड़ने पर ओवैसी को पाकिस्तानी एजेंट बताया। उन्होंने कहा कि ओवैसी पाकिस्तान के इशारे पर यहां काम करते हैं और पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। वह एक पाकिस्तानी एजेंट की तरह काम करते हैं जो खाते तो भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का हैं।

नागरिकता संशोधन बिल समाज हित में है। सोम ने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में प्रताड़ित किए गए हिंदू समाज के लोगों को न्याय देने के लिए लाया गया है जो बड़े गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि ओवैसी और कांग्रेसी नहीं सुधरे तो उन्हें पाकिस्तान जाना पड़ेगा। देश में रहकर पाकिस्तान का एजेंट बनकर काम करने वाले लोगों को देश में नहीं रहने दिया जाएगा। संगीत सोम ने कहा कि बिल को लेकर कोई भी डर या असमंजस की स्थित नहीं है।

हिंदुस्तान का बंटवारा पहले भी धार्मिक आधार पर हुआ था। धार्मिक आधार पर होने के बाद आज मुस्लिम की संख्या 5 प्रतिशत से बढ़कर अब 17-18 प्रतिशत है। जिसके बावजूद भी हिन्दू और मुस्लिम आपसी भाईचारे से रहते हैं। लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में जो 24 से 25 प्रतिशत हिन्दू रहते थे आज वो 2 से 3 प्रतिशत रह गये हैं। सोम ने कहा कि साभी लोग जानते हैं कि उनके साथ वहां क्या हुआ। बच्चियों के साथ बलात्कार हुआ, बच्चों और लोगों को मारा गया।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static