BJP-MLA ने ओवैसी को बताया विदेशी आक्रांता, कहा- फैसला सुनाने वाले जजों को मिले ‘भारत रत्न’

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 10:42 AM (IST)

बलिया: अपने बड़बोले बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने हैदराबाद के सांसद असदुुीन ओवैसी को विदेशी आक्रांता बताया है। ओवैसी को बाबर का एक मात्र वंशज बताते हुए कहा कि भारत के संविधान में ओवैसी को भरोसा नहीं है। ऐसे लोगों को राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज देना चाहिए। 

जजों को भारत रत्न देने की मांग
सुरेंद्र सिंह ने अयोध्या मामले पर फैसला देने वाले जजों को भारत रत्न देने की मांग कर डाली। बता दें कि रामंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों ने फैसला सुनाया। जिसमें सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई, जस्टिस शरद बोबड़े, जस्टिस अशोक भूषण, जस्टिस अब्दुल नजीर, जस्टिस डीवाई चंद्रचूर्ण शामिल हैं। 
PunjabKesari
मोदी से ट्यूशन पढ़ लें विपक्षी
सुरेंद्र सिंह ने विपक्षी पार्टियों के नेताओं को मोदी से ट्यूशन पढऩे की सीख दे डाली। कहा कि राजनीतिक संस्कार ग्रहण करने के लिए मोदी से ट्यूशन पढ़ लें। 

...उस दिन भारत दुनिया का सबसे ताकतवर देश बन जायेगा
विधायक सुरेंद्र सिंह के बोल यही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि जिस दिन हिन्दू मस्जिद में जाकर दुआ करने लगेगा और मुसलमान हनुमान जी के मंदिर में जाकर हनुमान जी का जय बोलने लगेगा, उस दिन भारत दुनिया का सबसे ताकतवर देश बन जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static