अयोध्या विवाद पर बोले ओवैसी- 56 इंच का सीना है तो अध्यादेश क्यों नहीं लाती सरकार

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 01:12 PM (IST)

लखनऊः सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले पर हुई सुनवाई जनवरी तक के लिए टल गई है। इस पर ऑल इंडिया मज्लिस ए इतेहदुल मुसलिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया दी है। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार राम मंदिर पर अध्यादेश लाकर दिखाए। अध्यादेश के नाम पर किसको डराया जा रहा है। अगर 56 इंच का सीना है तो सरकार अध्यादेश क्यों नहीं लाती। इतना ही नहीं गिरिराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी गिरिराज को कोर्ट में खड़ा करें। बता दें कि इससे पहले गिरिराज ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने राम मंदिर का निर्माण रोका है। हिंदुओं के सब्र का बांध टूट रहा है। अब अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा।

ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले पर हुई सुनवाई जनवरी तक के लिए टल गई है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अगुवाई वाली बेंच ने मामले की सुनवाई के लिए जनवरी 2019 की तारीख तय की है। बता दें कि, राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि को तीन भागों में बांटने वाले 2010 के इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सोमवार को फैसला आना था।

Ruby