पाकिस्तान पर फूटा औवैसी का गुस्सा, कहा- मलेरिया की दवा खरीदने की औकात तक नहीं और...

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 01:14 PM (IST)

लखनऊ: एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान पर अपनी जमकर भड़ास निकाली है। औवैसी ने कहा कि क्रिकेट में जीत पर गलत बयानबाजी नहीं करें। पाकिस्तान की औकात मलेरिया की दवा खरीदने तक की नहीं है। हमारे देश में जो भी है, वह हमारे घर का मामला है। गेंदबाज मोहम्मद शमी के पक्ष में उन्होंने कहाकि, शमी को दोषी ठहराया जाना कहां का इंसाफ है।

असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद को मुंहतोड़ जवाब दिया है। ओवैसी ने कहा कि हमारे पड़ोसी मुल्क का एक मिनिस्टर पागल है बेचारा। उसने क्रिकेट में भारत से मिली जीत को इस्लाम की जीत बताया। अल्लाह का शुक्र है हमारे लोग उधर नहीं गए, वरना इन पागलों को देखना पड़ता। इस्लाम का क्रिकेट से क्या लेना-देना?

उन्होंने आगे कहा, 'शर्म नहीं आती है, अपने मुल्क (पाकिस्तान) को चीन के पास गिरवी रखते हो और इस्लाम की बात करते हो। उस चीन को, जिसने 20 लाख मुसलानों को कैद कर रखा है। जिन्हें जबरन सुअर खिलाया जा रहा है। तुम मलेरिया तक की दवा नहीं बना सकते, मोटरसाइकिल का टायर नहीं बना सकते, भारत बहुत आगे है इसलिए हमसे पंगा न लो।' बता दें कि मुजफ्फरनगर में मदीना चौक पर शोषित वंचित समाज सम्मेलन में औवैसी ने उक्त बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static