ओवैसी ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- मोदी चीन से नहीं डरते तो कार्रवाई क्यों नहीं करते

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 07:58 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में राजनीतिक जमीन की तलाश में एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लगातार यूपी का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को ओवैसी गाजियाबाद के मसूरी इलाके में पहुंचे। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जब देश में बुरा वक्त आता है तो प्रधानमंत्री मोदी गहरी नींद में सो जाते है और जैसे ही चुनाव नजदीक आता है तो नई नई योजनाएं लेकर लोगों को लुभाने की कोशिश करते हैं।

कोरोनाकाल में न बेड मिला न आक्सीजन
ओवैसी ने कहा कि कोरोना काल में किसी व्यक्ति को न बेड मिला न ही ऑक्सीजन और आज यूपी में 5 मेडिकल कॉलेज खोलने की बात प्रधानमंत्री द्वारा कही जा रही है। इसके साथ ही इशारों इशारों में मसूरी के बसपा विधायक असलम चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि असलम चौधरी होश में आ जाए जिस तरीके से वह इस्लाम को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं उसका जवाब जनता इस बार के चुनाव में उन्हें देगी।

आप हमारी मस्जिदों में आए, खाना पीना सब मिलेगा
गाजियाबाद की पांचों विधानसभाओं को लेकर तमाम आंकड़े दिखाते हुए ओवैसी ने कहा कि जब योगी और मोदी को मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में इतने वोट नहीं मिले तो आखिरकार वह जीत कैसे गए। इसके बाद मसूरी के मंदिर में एक बच्चे की पिटाई के मामले को भी उन्होंने गंभीरता से लेते हुए कहा कि कुछ लोग अच्छी जगह में भी बच्चों के घुस जाने पर उनके साथ मारपीट करते हैं। आप आए हमारी मस्जिदों में और वहां पानी पीएं है खाना खाएं और साथ ही इनकी बातें भी करें भाईचारा बरकरार रखें।

वहीं, गाजियाबाद में बने हज हाउस को लेकर भी ओवैसी ने कहा कि करोड़ों की कीमत से बना हज हाउस आज प्रदेश सरकार की बेरुखी के चलते बेकार पड़ा हुआ है जिसके चलते ना सिर्फ गाजियाबाद बल्कि आसपास के इलाकों के लोग जो कि हज के लिए जाना चाहते हैं उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Content Writer

Ramkesh