CM योगी को सपने में राम और अखिलेश को कृष्ण दिख रहे हैं, मुझे सताए हुए लोग दिख रहे है: ओवैसी

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 11:22 AM (IST)

मुरादाबाद: एआईएमआईएम के अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कहा कि एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सपने मेें राम दिख रहे हैं, वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सपने में कृष्ण भगवान दिख रहे हैं, लेकिन खुद उन्हें कोरोना के सताये हुये लोग ही सपने में दिख रहे हैं।

ओवैसी ने गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में अखिलेश और योगी पर जनता की समस्याओं से मुंह मोड़ने का आरोप लगाते हुये तंज कसा कि इन दोनों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने अब दिन में ही दिख रहे हैं। ओवैसी ने कहा, ‘‘अखिलेश कह रहे हैं कि उनके सपनों में आजकल श्री कृष्ण भगवान आ रहे हैं। वहीं, योगी को भी अखिलेश की तरह सपने में श्रीराम दिख रहे हैं। मैं तो यही कहूंगा कि ये दोनों अब बगैर वक्त गंवाये, राजभवन जाकर राज्यपाल से मिलकर शपथ दिलाने के बारे में कह क्यों नहीं देते।''

उल्लेखनीय है कि हाल ही में अखिलेश ने कहा था कि उन्हें भगवान श्रीकृष्ण ने सपने में आकर कहा कि सपा सत्ता में आने वाली है। ओवैसी ने कहा, ‘‘मेरे ख्वाबों में सिर्फ और सिर्फ कोरोना के सताये लोग और जरुरतमंद जनता ही आती है।'' एआईएमआईएम की चुनावी तैयारियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव में मुसलमानों की राजनीतिक भागेदारी इस बार कितनी रहेगी, इसे लेकर उन्होंने विशेषज्ञों से हर तरह का डाटा तैयार कराया है। ओवैसी ने कहा कि शुक्रवार को वह लखनऊ में खुले मंच से इससे जुड़े कुछ तथ्यों को सार्वजनिक करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static