आनर किलिंग की खौफनाक तस्वीर, प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने हत्या कर पेड़ से लटकाया

9/19/2019 1:39:00 PM

बुलन्दशहर: आनर किलिंग की एक और तस्वीर सामने आई है जो मानवता को शमर्सार कर रही है। मामला यूपी के बुलन्दशहर का है जहां प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने पहले पीट-पीटकर हत्या कर दी फिर कानून से बचने के लिए उसे पेड़ से लटका दिया। कक्षा 9 के छात्र नीरज का शव पेड़ से लटका मिला तो हड़कंप मच गया।

दरअसल 17 सितम्बर की रात को नीरज अपने दोस्तों के साथ डिबाई के भीमपुर दोराहे पर लगे मेले को देखने गया था। जहां उसे उसके साथ स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा दस की प्रेमिका मिल गई। दोनों मेले में एक साथ घूम रहे थे कि प्रेमिका के घर वालों ने दोनों को एक साथ देख लिया। जिसके बाद अपनी मान-मर्यादा को कायम रखने के लिए वे चुप-चाप घर चले गए। लेकिन देर रात जब प्रेमिका घर नहीं पहुंची तो घरवाले आग-बबूला हो गए। तत्पश्चात अपनी आन,बान और शान के लिए उन्होंने न केवल नीरज को पकड़ा ही बल्कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी, और शव को आम के बाग में एक पेड पर लटका कर फरार हो गये। हालांकि नीरज की हत्या के बाद प्रेमिका सुबह अपने घर स्वंय ही पहुंच गयी। सुबह नीरज का शव पेड़ पर लटका हुआ बरामद हुआ तो परिजनों में दु:ख का पहाड़ सा टूट पड़ा। परिजनों ने थाने पहुंच  प्रेमिका के भाई सहित 4 हत्यारोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
PunjabKesari
मेला देखने गया था भतीजाः गौरीशंकर
गौरीशंकर (मृतक के चाचा) ने बताया कि गांव के ही 3 दोस्त मेला देखने गये थे, जिनमें से दो दोस्तों के बंधक होने की खबर मिली तो उन्हें छुड़ा लाये मगर तीसरे की हत्या कर दी गयी।
PunjabKesari
आन, बान और शान के लिए की गई है प्रेमी युगल की हत्या-एसएसपी
संतोष कुमार सिंह (एसएसपी बुलन्दशहर) का कहना है कि आन, बान और शान के लिए ही प्रेमी युगल की हत्या की गई है। शव को देखने से ही लगता है कि पहले इसकी हत्या की गई, बाद में शव को पेड़ से लटकाया गया है। 4 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और लड़की के हत्यारोपी भाई राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 

 


Ajay kumar

Related News