सहारनपुर में फिर से पुलिस पार्टी पर पथराव, तनाव को देखते PAC बल तैनात

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 02:37 PM (IST)

सहारनपुरः जातीय हिंसा की सीरियल घटनाओं को लेकर पिछले दिनों सुर्खियों में रहे सहारनपुर में एक बार फिर पुलिस पार्टी पर पथराव किया गया। इस बार यह घटना थाना बेहट क्षेत्र के गांव संसारपुर में हुई, जहां 3 वांछितों को पुलिस ने उठाया, तो आरोपी पक्ष के लोगों ने इकट्ठा होकर पुलिस टीम पर पथराव कर दिया और फिर पुलिस के जाने के बाद आरोपी पक्ष ने गांव के ही एक व्यक्ति का घर भी मुखबिरी के शक में घेर लिया। तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी बल लगाया गया है।

3 आरोरियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव
जानकारी के मुताबिक थाना बेहट के गांव संसारपुर में पुलिस टीम 3 वांछितों को पकड़ने गई थी। उनके घरों पर दबिश डालकर पुलिस टीम ने तीनों को हिरासत में भी ले लिया और जब पुलिस उन्हे लेकर चलने लगी तभी आरोपी पक्ष के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने चारों तरफ से पुलिस पर पथराव शुरु कर दिया। एक बारगी पुलिसकर्मियों में भगदड़ मच गई। पुलिस टीम पर पथराव की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस फोर्स गांव में पहुंचा तब पथराव करने के आरोपी तितर-बितर हो गए। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए तीनों आरोपियों को थाने ले आई है।

गांव में पीएस बल तैनात
पुलिस के गांव से निकलते ही आरोपी पक्ष के लोगों ने एक बार फिर मुखबिरी के शक में गांव के ही एक व्यक्ति के घर का घेराव कर लिया। इसकी सूचना मिलते ही भारी पीएसी फोर्स को गांव भेजा गया। बताया जाता है कि पथरा्व की घटना में पीएसी का एक जवान भी जख्मी हुआ है जिसे अस्पताल भेजा गया है।

आरोपी पर होगी कार्रवाई 
एसएसपी बबलू कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तीन वाछिंतों को पकड़ने पुलिस गांव संसारपुर में गई थी। पथराव करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। कार्यवाही की जा रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-