फिल्म ''पद्मावती'' के बाद अब पद्मावत एक्सप्रेस पर राजनीति शुरू

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2017 - 10:35 AM (IST)

अमेठी: संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर अभी थमा नहीं था कि अब पद्मावत एक्सप्रेस को लेकर नया ही विवाद शुरु हो गया है। दरअसल जिला प्रतापगढ़ से वाया अमेठी-रायबरेली होकर नई दिल्ली को जानें वाली पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन रोक दी गई है। जिसको लेकर अमेठी में राजनीति शुरू हो गई है।

इस मामले में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने ट्विट कर लिखा है कि 'देश में 'पद्मावती'  फिल्म बंद करने की मांग हो रही थी, मोदी सरकार ने अमेठी-रायबरेली से चलने वाली पद्मावत ट्रेन बंद कर दी'। उन्होंने तंज करते हुए लिखा कि अबकी बार सरकार? दीपक ने कहा कि बीजेपी अमेठी के विकास और सुविधाओं को अवरुद्ध करना चाहती है। जिस ट्रेन में लोगों को आसानी से रिजर्वेशन मिल जाता था उसे रोका गया, जनता 2019 में रोकने वालों को ही रोक देगी।

वहीं इस मुद्दे पर बीजेपी जिलाध्यक्ष उमा शंकर पांडेय ने कहा कि 1 दिसंबर से अमेठी का विकास करने के लिए ट्रेन को रोका गया है। ट्रैक के दोहरीकरण और टूटी पटरियों को दुरुस्त करने के लिए ये कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा वैसे भी दिल्ली के लिए ट्रेन की कमी नहीं है, ये कांग्रेस के लोग चुटकुलेबाज लोग हैं।