प्यार में पागल दारोगा नौकरानी को लेकर फरार, विकलांग पति पत्नी वापस करने की लगा रहा गुहार

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 03:20 PM (IST)

बरेलीः कहते हैं कि प्यार ऐसी कमबख्त चीज जिसे हो जाए बस फिर उसे इसके इलावा कुछ दिखाई ही नहीं देता। ऐसा ही मामला बरेली जिले में देखने को मिला है। जहां एक दारोगा को अपनी नौकरानी से प्यार हो गया। इतना ही नहीं वह उसे लेकर फरार भी हो गया है। उधर, नौकरानी का विकलांग पति पुलिस से अपनी पत्नी वापस लाने की गुहार लगा रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि दारोगा की पत्नी को गुजरे अभी कुछ ही हफ्ते  हुए हैं। इसके बावजूद दारोगा का एेसा कदम बेहद ही शर्मनाक है। 

जानिए पूरा मामला 
दरअसल, मामला थाना बारादरी क्षेत्र नबादा शेखान का है, यहां के निवासी राम लडैते ने बताया कि उसकी पत्नी भगवत प्रसाद दारोगा के घर काम करती थी। दारोगा अक्सर उसकी पत्नी को बाइक पर बैठाकर ले जाता था। इसी दौरान फरवरी माह में दारोगा की पत्नी की मौत हो गई।

दारोगा नौकरानी को लेकर हुआ फरार 
पीड़ित के अनुसार 9 मार्च को दारोगा उसकी पत्नी को भागकर कहीं ले गया है। पीड़ित का आरोप है कि दारोगा के एक करीबी सिपाही से जब पत्नी वापस दिलाने को कहा गया तो उसने गालियां दीं। गालियां देने से मना करने पर सिपाही ने जान से मारने की धमकी तक दे दी। पीड़ित ने बताया कि वह विकलांग है। पत्नी घर पर तीन छोटे-छोटे बच्चे छोड़कर गई है। जिस वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों की पीड़ा देख अब रहा नहीं जाता। पीड़ित ने यह भी बताया कि दारोगा ने उसकी पत्नी को ले जाकर कहां रखा है।

पति लगा रहा न्याय की गुहार 
उधर, एसपी सिटी का कहना है कि पीडित के शिकायती पत्र की जांच की जा रही है अगर दारोगा दोषी हुआ तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। अब देखना ये है कि पीड़ित को उसकी पत्नी कब तक वापस मिलती है और दोषी दारोगा पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है। वहीं दारोगा का यह कारानमा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Punjab Kesari