दर्दनाक: ड्राइवर को नींद आने पर पलटा कंटेनर, आधा हिस्सा एक्सप्रेस वे और आधा पुलिया पर लटका

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 02:54 PM (IST)

आगरा: यमुना एक्सप्रेस वे ने लोगों का सफर भले ही आसान कर दिया हो, लेकिन हादसे को भी रफ्तार देने का काम किया है। स्पीड की लिमिट को भी कम किया गया, इसके बावजूद भी हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। शनिवार की सुबह तेज रफ़्तार में आगरा से नोयडा की तरफ जा रहा कंटेनर अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गया, जिसके बाद कंटेनर का आधा हिस्सा एक्सप्रेस वे पर रह गया और आधा हिस्सा पुलिया से नीचे लटक गया। इस घटना में चालक और क्लीनर घायल हो गए हैं।

मामला मथुरा के थाना मांट क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे की है, जहां माइल स्टोन 101 पर तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर हादसे का शिकार हो गया। कंटेनर जैसे ही माइल स्टोन 101 के पास पहुँचा की तभी वह अचानक अपना नियंत्रण को दिया और पुलिया से टकरा गया, जिसके कारण कंटेनर का आधा हिस्सा एक्सप्रेस वे पर रह गया और आधा पुलिया से नीचे लटक गया।

बताया जा रहा है कि वाहन चलाने के दौरान चालक को नींद आने लगी और उसे झपकी आने लगी इसी दौरान हदसा हो गया, जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने एंबुलेंस से अस्पताल इलाज के लिए भेजा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कंटेनर से चालक और परिचालक को निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। कंटेनर में क्या है यह अभी सील लगी होने के कारण पता नहीं चल सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static