Mathura Crime: पोखर में नहाते समय 3 सगे भाइयों की डूबने से दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 06:50 PM (IST)

Mathura Crime: उत्तर प्रदेश में मथुरा के थाना मंगोर्रा इलाके में पोखर में नहाते समय तीनों सगे भाइयों की गहरे पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। एसडीएम क्षेत्राधिकारी, ब्लॉक प्रमुख समेत तमाम पुलिसकर्मी घटना का जायजा लेने मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पूरा मामला गोवर्धन विकास खण्ड के ग्राम पंचायत मगोर्रा का है। यहाँ पोखर में नहाते समय तीन बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। इस दुखद घटना को सुन पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। जानकारी के मुताबिक रोजाना की तरह तीनों सगे भाई गॉव में बनी पोखर में नहाने गए थे। सोनू 10 वर्षीय, पंकज 7 वर्षीय और मोनू 6 वर्षीय पुत्रगण सुंदर निवासी मगोर्रा के तीनों पुत्रों की पोखर के गहरे पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। तीनों युवक सगे भाई थे। गांव में ही बनी पोखर पर नहाने गए थे। पोखर में नहाते समय पैर फिसल जाने पर सोनू पानी के गहरे गड्ढे में जा पहुंचा।

वहीं दोनों भाइयों ने अपने भाई सोनू को डूबते हुए देखा तो उन्होंने सोनू की जान बचाने की कोशिश की, लेकिन जान बचाने के चक्कर में पंकज और मोनू भी पानी के गहरे गड्ढे में जा पहुँचे और डूब गए। जैसे ही सूचना ग्रामीणों को मिली तो वहां ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पडा। मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों को बाहर निकाला गया।  एक बच्चे को निजी अस्पताल और 2 को सीएचसी गोवर्धन लाया गया। यहाँ चिकित्सकों द्वारा तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। बच्चों की मौत की सूचना से पूरे गांव में मातम छा गया और घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Content Writer

Mamta Yadav