गाजियाबाद: मकान में लगी भीषण आग, पति पत्नी और मासूम बच्ची की दम घुटने से दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 11:09 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बीती रात्रि में एक मकान में भीषण आग लगने की वजह से पति पत्नी और मासूम बच्ची की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई है। बता दें कि समय 1 बजकर  57 मिनट पर  थाना सिंहानी गेट में मकान नंबर 276 कल्पना नगर शिब्बन पुरा पटेलमार्ग में सुनील दत्त का टेंट हाउस के गोदाम में आग लग गई।  जिसमे  प्रथम तल पर कुल 6 लोग व द्वितीय तल पर कुल 7 लोग किराये पर आवासित थे । 

आग काफी बढ़ जाने पर नीचे सामने मकान में रह रहे लोगों ने हल्ला मचाया तब लोगों को पता लगा। आग  लगने से प्रथम तल पर  रह रहे परिवार पंकज कुमार पुत्र राजवीर सिंह उम्र लगभग 30 वर्ष  व कविता पत्नी  पंकज कुमार उम्र 26 वर्ष व कृतिका पुत्री पंकज कुमार उम्र 1 वर्ष की अत्यधिक धुवाँ इनहेल कर लेने  व धुवें से दम घुटने के कारण बाहर निकल नहीं सके और उनकी  मृत्यु हो गई । प्रथम तल पर ही रह रहे 3 अन्य व द्वितीय तल पर रह रहे 7 अन्य लोग किसी तरह सबसे ऊपरी छत के माध्यम से दूसरे मकान से होकर सुरक्षित निकल सके।

वहीं, तीनों मृतक  जनपद बुलंदशहर खुर्जा के रहने वाले हैं और पंकज डिलीवरी बॉय का कार्य करते थे। फायर बिग्रेड द्वारा भूतल पर स्थित टेंट हाउस में लगी आग को मुख्य मार्ग सड़क से हौज पाइप फैलाकर बुझाया गया।  स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद थी ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static