बुआ-भतीजे की लव स्टाेरी का दर्दनाक अंत, प्रेमी ने ही ले ली प्रेमिका की जान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2017 - 02:44 PM (IST)

बिजनौरः बुआ-भतीजे में पनपे प्रेम प्रसंग का दर्दनाक अंत हुआ है। बेहद करीब रिश्ते हाेने की वजह से जब प्रेमी शादी में नाकाम हुआ ताे अपनी गर्भवती प्रेमिका का दुश्मन बन बैठा आैर माैत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आराेपी प्रेमी काे गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल मामला जिले के थाना रेहड़ के लाल बाग इलाके का है। यहां की निवासी लक्ष्मी 21 दिसंबर को घर से अचानक लापता हो गई। परिजनों की लाख कोशिशों के बावजूद भी लापता युवती नहीं मिली। वहीं 22 दिसंबर की दोपहर अचानक परिजनों को खबर मिली कि उनकी बेटी का शव जंगल में पड़ा मिला है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने किया खुलासा
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक महिला गर्भवती थी। खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पड़ोस का ही रहने वाला मलकित सिंह मृतका लक्ष्मी से प्यार करता था। इसी दौरान दोनों के बीच नाजायज संबंध भी बन गए थे। पुलिस ने बताया कि दोनों का रिश्ता बुआ-भतीजे का था। नाजायज संबंधों के चलते लक्ष्मी के पेट में मलकित सिंह का बच्चा भी पल रहा था।

प्रेमी ही निकला हत्यारा
पुलिस के मुताबिक बेहद करीब रिश्ता होने की वजह से दोनों चाहकर भी शादी नहीं कर सके। इसी दौरान चालाकी से मलकित ने अपनी प्रेमिका को जहर देकर खुद भी मरने का नाटक रचा। लेकिन लक्ष्मी ने जैसे ही जहरीला पदार्थ खाया तो वो बेहोश हो गई। जिसका फायदा उठाकर प्रेमी मलकित ने गला दबाकर प्रेमिका को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस द्वारा कढाई से की गई पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।