''पाकिस्तान औकात में नहीं आया तो दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा''

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2016 - 07:56 PM (IST)

गाजीपुर: उरी मे जिस तरीके से पाकिस्तान ने कायराना हमला किया था। उस उरी कांड का बदला हमारे देश के 150 जवानो ने जिस तरीके से पाक अधिकृत कश्मीर मे घुस कर एक दो नही बल्कि 7 आतंकी ठिकानो को नेस्तानाबुत कर दिया और करीब 38 आतंकी मार गिराए जिसकी जानकारी पर देश मे एक खुशी की लहर है। 

जनपद में परिवर्तन सभा में शामिल होने आए भारत सरकार के रेल राज्य मंत्री व संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने इस सैन्य कार्रवाई को देश का परिवर्तन बताया। उन्होने कहां की आज देश मे दो परिवर्तन हो रहे है। एक यह परिवर्तन सभा और दुसरा हमारे बहादुर सैनिक। पाकिस्तान में घुसकर भारतीय सेना के जवानों ने अनेक आतंकियो को मार गिराया है। पाक के सीमा में घुसकर पाक सेना को खत्म करने का काम शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री ने कहां था 18 जवानों की शहादत  भुला नही है। पाकिस्तान अब औकात में नहीं आया तो दुनिया के नक्शे से नामों निशान मिट जाएगा। 

उन्होंने कहां की जिस दिन सैनिक शहीद हुए थे प्रधानमंत्री ने देश के गुस्से को महसुस किया था। लेकिन जज्बात में कुछ कर दिया जाए यह अच्छी चीज नहीं है। उसके लिये तैयारी करनी पडती है। इस बार जो सबक पाक को मिलेगा उसे जीवन भर याद रहेगा और भूगोल मे जब-तक पाक का नाम रहेगा पाक को याद रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकार 18 शहीद जवानों का बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है।