पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दे सरकार: तोगडिय़ा

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2016 - 07:29 PM (IST)

मुरादाबाद(मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पहुंचे विश्व हिंदू परिषद (विहिप) नेता तोगडिय़ा ने उरी हमले पर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार को तत्काल पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए। 

इस दौरान तोगडिय़ा ने कहा कि जिस देश में सेना सुरक्षित नहीं उस देश का नागरिक भी सुरक्षित नहीं है। उरी हमला पाकिस्तान का भारत से युद्ध है। उन्होंने कहा कि भारत को तत्काल भारत में से बहने वाली सिन्धु, झेलम और चिनाब तीनों नदियों का जल पाकिस्तान जाने से रोक देना चाहिए। साथ ही पाकिस्तान से सभी प्रकार के सम्बन्ध काट देने चाहिए और राजनयिक रिश्ते भी खत्म कर देने चाहिए। आतंकवाद पर हमारी पॉलिसी भी इजराईल की तरह होनी चाहिए। 

आतंकियों के शव कूड़े कचरे के ढेर में जलाए सरकार
प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि देश में जगह जगह मिनी पाकिस्तान बन रहे हैं। पहले देश में बैठे पाकिस्तानियों और उनके समर्थकों से निपटना होगा। देश में अब हिन्दुओं का पलायन नहीं होगा, पराक्रम होगा। तोगडिय़ा ने मांग की कि भारत सरकार उरी हमले के आतंकवादियों के शवों को सार्वजानिक रूप से सबके सामने कूड़े कचरे के ढेर में जलाए। उन्होंने कहा की पाकिस्तान ने आतंकवादी भेजे सेना पर हमला करने के लिए ये आतकंवादी सेना पर हमला करने इसलिए आए थे ताकि इन्हें जन्नत मिले। हमारी मांग है कि हमले में मरने वाले आतंकवादियों को कूड़े कचरे के ढ़ेर में सार्वजानिक जलाया जाए, ताकि वह जन्नत की जगह जहन्नुम में पहुंच जाएं।