हाथरस में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, घरों की दीवारों पर भद्दी गालियों के साथ लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 01:22 PM (IST)

हाथरसः यूपी के हाथरस में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। यहां घरों की दीवारों पर भद्दी गालियों के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर आला पुलिस अधिकारी कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने दीवार पर लिखे आपत्तिजनक शब्दों को मिटा दिया है।

गांव के निवासी ओम प्रकाश का कहना है कि 8-10 लड़कों ने उनके घर के बाहर ईंट फेंकी हैं। साथ ही वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे। यह 1 तारीख की घटना है। रात को हम डर गए थे, इसलिए अगले दिन सुबह हमने इसकी शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में स्थानीय निवासी मंजू का कहना है कि यह लोग कुछ उल्टा सीधा दरवाजे पर लिखकर गए हैं। पाकिस्तान जिंदाबाद के साथ हिंदुओं के लिए गालियां लिखी गई हैं। उन्होंने हमारे घरों के बल्ब भी पत्थर मारकर तोड़ दिए। पूरी रात उन लोगों ने उधम मचाई।

एसपी सुशील घुले ने बताया कि गांववालों की शिकायत पर तत्काल पुलिस को वहां भेजा गया। उन्होंने मोहल्ले के लोगों से भी बात की। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और उन लोगों को पहचानने की कोशिश की जा रही है।  संभवतः यह हरकत शरारती तत्वों द्वारा की गई है।

Deepika Rajput