PM मोदी के सपनों पर प्रधान लगा रहे पलीता, 191 शौचालय के पैसा का किया बंदर बांट

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 04:32 PM (IST)

सीतापुर: जनपद में प्रधान व सचिव की मिली भगत से शौचालय निर्माण में जमकर घोटाला हुआ है। 191 शौचालयों के पैसा को बंदरबांट व 2 दर्जन से अधिक मृतकों के नाम भी धनराशि निकाल ली गई है। परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी है। कागज़ों पर सभी शौचालय बन कर तैयार दिखा दिया गया है।

बता दें कि मामला यूपी के सीतापुर तहसील मिश्रिख के परसपुर गांव का है जहां पर 191 शौचालयों की धनराशि निकालकर गमन कर लिया गया है।  इतना ही नहीं इसमें करीब दो दर्जन मृतकों के नाम भी शामिल हैं। पीड़ित ने मामले की शिकायत खंड विकास अधिकारी से बात की गई तो महोदय ने वही रटा रटाया जवाब लिखित शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
परंतु इससे पहले दर्जनों लिखित शिकायत लाभार्थियों द्वारा ब्लॉक जिला स्तरीय सहित मुख्यमंत्री तक प्रेषित की गई परंतु अभी तक कोई जांच टीम गांव नहीं पहुंची।  इससे साफ जाहिर हो रहा है कि जिम्मेदार अधिकारियों की मिलीभगत से शौचालय घोटाले का जमकर बंदरबांट किया गया है परंतु जिम्मेदार अधिकारी जानते हुए भी अंजान बने हुए।  जिसका ख़ामियाज़ा पूरा गांव भुगत रहा है जिसके चलते घर की महिलाएं व बेटियां खुले में शौच जाने को मजबूर है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static