पंचायत चुनाव: मेरठ में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत, दो की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 02:59 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि इंचोली क्षेत्र के गांव साधारणपुर में पंचायत चुनाव में छह लोगों के शराब पीने से हालत बिगड़ गई जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन चार लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि दो की हालत बिगड़ जाने के बाद उन्हें करीब के एक अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

बताया गया है कि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही गांव वालों ने दो का अंतिम संस्कार कर दिया। जबकि दो शवों का पंचनामा भरवाके पुलिस ने पोस्टमाटर्म के लिए भिजवा दिया है। आरोप है कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर गांव में प्रधान पद के प्रत्याशियों ने वोट हासिल करने के लिए शराब बांटी थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि फोरेंसिंक टीम को मौके पर भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि यह जांच की जा रही है कि जहरीली शराब किस प्रत्याशी ने बांटा था। उल्लेखनीय है कि मेरठ में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण का पंचायत चुनाव का मतदान जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static