पंचायत ने गैंगरेप आरोपियों को दी मामूली सजा, न्याय से आहत पीड़िता ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 03:45 PM (IST)

अलीगढ़: जनपद से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां पर किशोरी सुबह शौच के लिए जा रही थी।उसी समय गांव के दो युवकों ने पीछे से आ कर किशोरी को उठा ले गए। दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और धमकी देकर फरार हो गए। किसी तरह जब युवती घर पहुंची तो आप बीता कर वालों को सुनाई।

बता दें कि मामला थाना दादों इलाके के गांव का है।जब तक मामला पुलिस तक जाता इससे पहले आरोपितों के पक्ष के लोगों ने मामले को सुलझाने का प्लान बना लिया। आनन फानन गांव में एक पंचायत बुलाई गई। किशोरी को भी बुलवा लिया गया। पंचों ने निर्णय लिया कि किशोरी दोनों को पांच पांच जूते मारे। पंचों के सामने बेबस किशोरी ने ऐसा ही किया। फिर दोनों युवकों के मुंह काले कर के भविष्य में ऐसा करने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। वहीं दिनदहाड़े हुए घटनाक्रम की पुलिस को कानो-कान भनक ही नहीं लग सकी।

वहीं पीड़िता ने पंचायत से घर आकर फंदा लगाकर जान दे दी। मौके पर किसी ग्रामीण ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने गांव में घूम रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

SP देहात अतुल शर्मा के मुताबिक पिता की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि जांच कर इस कृत्य से जुड़े हर शख्स के विरुद्ध कार्रवाई की की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static