दिल दहला देने वाला मामला, यजमान को कथा सुना रहे पंडित को पड़ोसी ने अवैध तमंचे से मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 03:00 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रेदश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर अपने यजमान को कथा सुना रहे पंडित (Pandit) को एक शख्स ने गोली मारकर घायल (Injured) कर दिया। जानकारी के मुताबिक थाना कमासिन के मवई गांव के रहने वाले पंडित जगदीश प्रसाद द्विवेदी यजमान कैलाश यादव के घर कथा (Katha) सुना रहे थे। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी ने पंडित को अवैध तमंचे से गोली मार दी। गोली लगने से पंडित बुरी तरह से घायल हो गया और मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया।

पुलिस ने आरोपी को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल
बताया जा रहा है कि प्राथमिक उपचार के बाद घायल पंडित को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। अब पंडित की हालत पहले से बेहतर है और खतरे से बाहर बताई जा रही है। पंडित को गोली मारने के बाद आरोपी शख्स मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी शख्स से एक 315 बोर का अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस किया बरामद
वहीं इस मामले की जांच कर रहे एसपी अभिनंदन के मीडिया सेल ऑफिस ने बताया कि 28 मार्च को यजमान के घर कथा सुना रहे जगदीश प्रसाद द्विवेदी को एक पड़ोसी ने अवैध तमंचे से गोली मार दी थी। जिसके बाद उन्हे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया था।  फिलहाल घायल पंडित की हालत खतरे से बाहर है। मामले में केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस को आरोपी शख्स के पास से एक 315 बोर अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

Content Editor

Anil Kapoor