आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद दहशत, गाजियाबाद में हाई अलर्ट

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2018 - 03:42 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जहां दिल्ली में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद तमाम इलाकों में निगरानी बढ़ा दी गई है। सड़क से लेकर रेल तक की निगरानी बढ़ा दी गई है। ट्रेनों के अंदर भी चौकसी बरती जा रही है। साथ ही डॉग स्क्वॉड की मदद ली जा रही है।

बता दें गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के लिए डॉग स्क्वॉड लगा दिया गया है। सभी ट्रेनों में निगरानी करते हुए डॉग स्क्वाड से भी चेकिंग की जा रही है। स्टेशन पर बैठे हुए लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। उनके सामान को चेक किया जा रहा है।

सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसके लिए हर तरह के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। वहीं रोडवेज की बसों को भी चेक किया जा रहा है।

मथुरा से गिरफ्तार हुए संदिग्ध और दिल्ली में आतंकियों के छिपे होने की बात सामने आने के बाद यह सब चौकसी बरती जा रही है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लोकल इंटेलिजेंस को भी सक्रिय कर दिया गया है और किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बम निरोधक दस्ते से लेकर दूसरी सुरक्षा एजेंसी भी अलर्ट पर रखी गई हैं। गाजियाबाद कि अगर बात करें तो यहां पर दूधेश्वर मंदिर ,पासपोर्ट ऑफिस, सीबीआई कोर्ट, डासना जेल और गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के अलावा 2 बस अड्डो और 2 सब्जी मंडियों में भी सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है। तमाम पुलिस चौकियों को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है।

मॉल्स और सोसाइटी में भी इस जानकारी को भेजा जा रहा है कि वह अपनी प्राइवेट सुरक्षा को भी अलर्ट पर रखें।