3 दिन में हुई तीन हत्याओं से लोगों में दहशत का माहौल, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 04:13 PM (IST)

अमरोहा ( मोहम्मद आसिफ ): उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में 3 दिन के अंदर तीन हत्याओं की घटनाओं से दहशत का माहौल पैदा हो गया है। अपराध बढ़ने से लोगों में दहशत है। पहली घटना मंगलवार को 35 साल के डेयरी संचालक योगेश की गला दबाकर हत्या की गई और उसके कई अंग कटे मिले। दूसरी घटना 13 वर्षीय किशोरी की घर में ही गला दबाकर हत्या की गई और तीसरी घटना हसनपुर की रहने वाली 18 वर्षीय जैनब का हत्या कर शव नाले में फेंककर जलाया गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

 
बता दें कि जिले में हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को संभल मार्ग पर अब्दुल्ला कॉलोनी के नजदीक एक युवती का शव नाले में जलता हुआ मिला। जिसके पास पेट्रोल भी पड़ा था। शव की पहचान 18 वर्षीय युवती जैनब के रूप में हुईं जो घर से लापता थी और थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जब यह शव नाले में मिला तब शव से धुंआ उठ रहा था। कोहरे का फायदा उठाकर हत्यारोपी ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मोबाइल कॉल के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और कई संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है।



पुलिस आरोपियों से कर रही पूछताछ
बुधवार को 13 वर्षीय किशोरी की घर में ही हत्या की गई। इस मामले में पुलिस ने किशोरी की मां और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव रुखालू में 35 वर्षीय डेयरी संचालक योगेश की गला दबाकर हत्या की गई थी और योगेश के कई अंग कटे हुए थे। वहीं, इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।



क्षेत्र में 3 दिनों में हुई 3 हत्याएं
तीन दिनों में 3 हत्याएं होने की वारदात से हसनपुर क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि पुलिस तीन में से दो हत्या की घटनाओं में खुलासे के नजदीक पहुंच गई है। पुलिस का कहना है कि तीन में से दो हत्या की घटनाओं का जल्द खुलासा किया जाएगा और तीसरी घटना की जांच की जा रही है, उसका भी जल्द खुलासा करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Content Editor

Pooja Gill