योगीराज में बोखौफ बदमाश: पापा-पापा चिल्लाती रही बेटियां, सरेआम मेडिकल कारोबारी को गोलियों से भून डाला

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 02:53 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) में दिन–प्रतिदिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से सामने आया है। जहां दिनदहाड़े एक मेडिकल कारोबारी (Medical Businessman) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी अनुसार व्यापारी को छह बदमाशों ने घर के बाहर घेरकर कई गोलियां मारी। गोलियों की आवाज सुनकर पत्नी और बेटियां बाहर आए लेकिन तब तक व्यापारी की मौत हो चुकी थी। बेटियों के करुण क्रंदन से हर किसी की आंखे नम हो गई।

बता दें कि भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना के बीच बाजार में अनुज कर्णवाल मेडिकल स्टोर चलाता था। बाजार के नजदीगक ही उसका घर है। परिजनों के अनुसार गुरुवार शाम अनुज मेडिकल स्टोर से किसी काम से घर पर आ रहा था कि बदमाशों ने पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे लहूलुहान कर दिया। घायल को आनन फानन में मुज़फ्फरनगर अस्पताल रेफर किया गया। जहां जहाँ उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

अनुज की भाभी ममता कर्णवाल ने बताया कि अनुज की पत्नी अंजिता,पुत्री नन्दनी व गरिमा सभी खाना खा रहे थे कि अनुज के घर मे प्रवेश करते ही बदमाशों ने गोलियां चला दीं। गोलियां चलने की आवाज़ पर जैसे ही बाहर निकली तो वह भी किसी प्रकार बदमाशों से बची।

Umakant yadav