TMU सुसाइड केस: 2 डॉक्टरों पर FIR, मेडिकल छात्रा के कमरे से मिले कागज पर 200 बार लिखा मिला- ‘आशीष लव वैशाली’

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 01:35 PM (IST)

मुरादाबाद: जिले में तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में मेडिकल की पढ़ाई करने वाली मेडिकल स्टूडेंट डॉ. वैशाली चौधरी के मौत मामले में पुलिस ने दो डॉक्टरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। यह दोनों डॉक्टर उसी कॉलेज से पढ़ चुके हैं जहां वैशाली मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। जिनका नाम आशीष जाखड़ और समर्थ जौहरी है। वहीं वैशाली के कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को एक रजिस्टर से कागज मिला। जिसमें अंग्रेजी के सुनहरे अक्षरों में लगभग 200 बार ‘आशीष लव वैशाली’ लिखा हुआ था।



पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
बता दें कि वैशाली के पिता प्रमोद चौधरी की तहरीर पर पाकबड़ा थाना में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। पिता ने आरोप लगाया है कि डॉ. आशीष जाखड़ और समर्थ जौहरी से वैशाली की बातचीत होती थी और इन्हीं दोनों की बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हैंगिंग का मामला सामने आया है।



आशीष और वैशाली का चल रहा था प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि वैशाली और आशीष दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करने का वादा भी कर चुके थे, लेकिन बाद में डॉ आशीष शादी के लिए मना करने लगा। इसी तनाव के चलते वैशाली एक साल से परेशान थी।

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि हापुड़ जिले के शहाबुद्दीन नगर थाना धौलाना की निवासी डॉ वैशाली चौधरी पुत्री प्रमोद कुमार टीएमयू में एमडीएस सेकंड ईयर की छात्रा थीं। सोमवार को सुबह करीब 11:30 बजे वैशाली का शव TMU के गर्ल्स हॉस्टल में अपने कमरे में फंदे पर लटका मिला था। वह हॉस्टल की चौथी मंजिल पर रूम नंबर 337 में 2 अन्य छात्राओं के साथ रहती थी।

 

 

Content Writer

Umakant yadav