उड़ते विमान में मिला पान-गुटखा थूका बैग, यात्री ने Tweet कर लिखा- इन्होंने तो फ्लाइट को भी नहीं बख्शा

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 01:05 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां वाराणसी से मुंबई (Mumbai) जा रही एक फ्लाइट (Flight) में यात्री ने पान-गुटखा (Pan Ghutkha) थूक (Spit) दिया। जिसका एक फोटो (Photo) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में पान थूकने की शिकायत (Complaint) दूसरे यात्री (Passenger) ने ट्वीट (Tweet) कर की है। उसने अपनी शिकायत में स्पाइजेट (Spicejet) को टैग करते हुए लिखा है कि किसी यात्री ने पान गुटखा खाकर फ्लाइट में थूक दिया। सरकार (Government) कोई कार्रवाई करें।

यात्री ने ट्वीट कर की एयरलाइंस से पान-गुटखा थूकने की शिकायत
जानकारी के मुताबिक, स्‍पाइसजेट के विमान SG- 202 में सवार सिद्धार्थ देसाई ने बताया कि वह शनिवार की शाम मुंबई जा रहे थे। यात्रा के दौरान उन्होंने अपनी सीट के आस-पास देखा तो वे हैरान रह गए क्योंकि उनकी सीट के ठीक सामने किसी यात्री ने पान-गुटखा थूका था। सिद्धार्थ ने कहा कि माना लोगों को पान-गुटखा खाना और फिर उसे सड़क पर थूकना काफी अच्छा लगता है। लेकिन, उन्होंने फ्लाइट को भी नहीं बख्शा।'

यात्री की शिकायत के बाद अभी तक एयरलाइंस से नहीं आया कोई जवाब
आपको बता दें कि इसके बाद यात्री ने ट्वीट के जरिए इस बात की शिकायत एयरलाइंस से की, लेकिन अभी तक एयरलाइंस की  तरफ से इस मामले में कोई रिप्लाई नहीं आया है। वहीं एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिरकार यात्री पान-गुटखा लेकर फ्लाइट के अंदर कैसे पहुंचा।  वाराणसी एयरपोर्ट की पार्किंग और गार्डेन को लोगों ने पीकदान बना दिया है। पूरा परिसर ही पान-गुटके से लाल हो गया है।

Content Editor

Anil Kapoor