अतीक अहमद के घर पर चला PDA का बुलडोजर, चंद मिनटों में धराशाई हुआ आलिशान मकान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 05:31 PM (IST)

प्रयागराजः पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की सम्पत्तियों पर सरकारी बुलडोजर चलाकर उन्हें धवस्त किए जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रयागराज में मंगलवार को अतीक अहमद के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की जा रही है। गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद अतीक का परिवार जिस मकान मे रहा था, आज उसे सरकारी बुलडोजरों के जरिए जमींदोज़ किया जा रहा है। आज की इस कार्रवाई के बाद बाहुबली के परिवार को अपने रहने के लिए नया आशियाना खोजना पड़ेगा।

शहर के चकिया इलाके में अतीक की पुश्तैनी ज़मीन पर करीब तीन हज़ार स्क्वायर मीटर में आलीशान मकान बना हुआ था। अतीक खुद भी परिवार के साथ इसी मकान में रहता था। विकास प्राधिकरण - नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस की साझा टीम आज अतीक के आशियाने को ढहाने की कार्रवाई को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे से अंजाम दे रहे हैं।

इस दौरान मकान के आस पास के इलाके को पूरी तरह छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस और पीएसी के साथ ही कई मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए हैं। आस पास के रास्तों को बैरीकेड कर इन पर लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। अतीक के परिवार के लोग कुछ सामानों को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। कार्रवाई में आधा दर्जन से ज़्यादा बुलडोजर लगाए गए हैं। 

Tamanna Bhardwaj