अतीक के एक और करीबी के मकान पर चला PDA का बुलडोजर, खंडहर में तब्दील किया आलीशान मकान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 11:44 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में माफियाओं, बाहुबलियों और दूसरे अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन नेस्तनाबूद के तहत संगम नगरी प्रयागराज में  एक और बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया।  माफिया घोषित किए गए पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के बेहद करीबी और उसके गैंग के सक्रिय सदस्य मोहम्मद असलम उर्फ मंत्री के आलीशान आशियाने को गिराने की कार्रवाई दोपहर करीब सवा 12 बजे शुरू की गई थी।

जानकारी मुताबिक इस मामले से जुड़ा मामला हाईकोर्ट में दाखिल होने की वजह से कार्रवाई को काफी देर तक रोक दिया गया। तब तक विकास प्राधिकरण के 3 बुलडोजर सिर्फ बाउंड्री वाल ही गिरा सके थे। मकान के बाहरी हिस्से पर जैसे ही बुलडोजर चलने शुरू हुए, तभी कार्रवाई रोक दी गई। हालांकि कोर्ट की सुनवाई में मकान मालिक की याचिका खारिज हो गई जिसके बाद पीडीए ने 3 बुल्डोजर लगा कर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की कुछ ही घंटों में आलीशान मकान को खंडहर में तब्दील कर दिया गया।

बता दें कि असलम माफिया अतीक अहमद गैंग का खस गुर्गा है। अतीक अहमद के नाम पर इसने काफी जमीनों की खरीद फरोख्त की है। असलम के खिलाफ प्रयागराज के धुमन गंज थाने के अलावा कौशाम्बी में भी हत्या, जमीन कब्जे,रंगदारी, धमकी, हत्या के प्रयास के दर्जनों मामले दर्ज हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की 2017 की भू माफिया की लिस्ट में भी इसका नाम दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static