बाहुबली अतीक अहमद के शार्प शूटर मुबारक खान के घर चला PDA का बुलडोजर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 03:03 PM (IST)

प्रयागराज: पूरे प्रदेश में माफियाओं और हिस्ट्रीशीटर पर लगातार चल रही कार्रवाई का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आज प्रयागराज में बाहुबली पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के शार्प शूटर मुबारक खान के घर पर आज प्रशासन का बुलडोजर चला है। करीब 800 वर्ग गज में बना 3 मंजिला मकान को जमीडोज किया गया है। पीडी अधिकारी शत शुक्ला के मुताबिक मुबारक खान एक शातिर बदमाश और हिस्ट्रीशीटर है। जिसके खिलाफ कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं।

मुबारक खान का तीन मंजिला मकान बिना नक्शा पास कराए बना हुआ था। साथ ही साथ जमीन कब्ज़ा करके इस मकान को बनाया गया है, जिसकी जांच की जा रही है। 4 बुलडोजर की मदद से इस पूरे मकान को ध्वस्त किया जा रहा। इस मकान की अनुमानित कीमत 5 करोड़ रुपए बताया जा रहा। हालांकि जिस जगह कार्रवाई की जा रही है। उसी के ठीक बगल एक अवैध बिल्डिंग और बनी है। उसपर भी कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई के दौरान घर की महिलाओं से  पुलिस की तीखी नोकझोंक भी हुई। मुबारक खान गांव का प्रधान भी है, जिसके ऊपर तकरीबन 30 मुकदमे दर्ज है।

इस बारे में पीडी अधिकारी शत शुक्ला ने बताया कि फिलहाल उसके निजी मकान पर आज कार्रवाई की जा रही है और उसके ठीक बगल एक निर्माण और कराया गया है। उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static