पेंसिल बॉक्स घर भूल आने पर गुस्साईं मैडम ने जड़े जोरदार थप्पड़, कान का पर्दा फटा

punjabkesari.in Friday, Sep 08, 2017 - 03:15 PM (IST)

गाजियाबादः घर के बाद बच्चे के लिए स्कूल ही महफूस जगह होती है। लेकिन जब वहां भी सुरक्षा और उचित वातावरण ना मिले तो यह बड़े की दुर्भाग्य की बात है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के नामी गरामी स्कूल में कुछ एेसा ही देखने को मिला है। जहां पेंसिल बॉक्स घर भूल आना छात्र को महंगा पड़ गया।

पेंसिल बॉक्स घर भूल आने की मिली भयानक सजा
दरअसल हम बात कर रहे है कविनगर थाना अंतर्गत विवेकानंदनगर के स्प्रिंग डेल स्कूल की। जहां पांचवीं में पढ़ने वाले आदिदेव नाम के छात्र को टीचर ने इतनी बेरहमी से पीटा की उसके कान का पर्दा ही फट गया। इस मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि उससे पेंसिल बॉक्स घर छूट गया था।

टीचर ने मार-मार किया बुरा हाल
यह बात उसकी क्लास टीचर डिंपल को इतनी नागवार गुजरी कि उसने आव देखा न ताव और उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद आदिदेव के कान से खून निकलने लगा। जिसको देख स्कूल की प्रिंसिपल ने उसके कान में रुई लगा दी और उससे कहा कि अगर तुमने यह बात घर पर किसी को भी बताई तो तुम्हारा नाम स्कूल से काट दिया जाएगा।

कान से बहने लगा खून
आदिदेव जब घर पहुंचा तो उसने अपने घरवालों को कुछ नहीं बताया, लेकिन उसके कान का दर्द उससे सहन ना हो पाया। मां ने उसके कान में रुई लगी देखी तो उससे पूछा। विश्वास में लेकर पूछने पर उसने सारी बात अपनी मम्मी को बता दी।

प्रिंसीपल पर भी लगा बात दबाने का आरोप
मां ने जब कान में ब्लड देखा तो उन्होंने तुरंत डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने बताया कि पिटाई के कारण बच्चे के कान का पर्दा डैमेज हो गया है। जिसके बाद आदिदेव की मम्मी ने प्रिंसिपल और स्कूल के मालिक अरुण सिरोही से शिकायत की। आदिदेव के मम्मी की मानें तो सिरोही ने उन्हें पैसे लेकर मामले को रफा-दफा करने की बात कही है।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-