इलाहाबाद बैंक में  नगदी व गहने की चोरी का मास्टरमाइंड निकला चपरासी

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 10:32 AM (IST)

 गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कोतवाली थानाक्षेत्र के चरन लाल चौराहे के पास स्थित इलाहाबाद बैंक में चोरों ने  किए लाखों रुपये नगदी,जेवरातों लेकर फरार हो गए। जब पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ कर उनके बयान लिए। इसी दौरान पुलिस ने बैंक के चपरासी से पूछताछ की तो वह घबरा गया। 2015 से बैंक में  संविदा के पर नियुक्त है

बता दें कि बयान से पुलिस को शक हो रहा था,जिस पर तत्काल पुलिस ने चपरासी को गिरफ्तार कर लिया।  पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए घटना में अपनी संलिप्तता बताई है। 

 

PunjabKesari

 विशाल निषाद ने बताया कि मुझे लाकर सहित बैंक के सभीचाभियों को सौंप दिया जाता था। जिसका फायदा उठाते हुए मैंने बैंक के लॉकर की चाबीको केवल घुमाया लेकिन उसे बंद नहीं किया था। अपने साथी अजय निषाद व उसके भाई शेरूनिषाद को साथ में लेकर बैंक खोलकर सारा कैश व जेवरात तथा बैंक में लगें डीवीआरनिकाल कर उन्हें दे दिया था। उसके बाद शोर मचा कर चोरी की सूचना पुलिस को दिया था। पुलिस ने  घटना में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर चोरी किए हुए 3 लाख61 हजार500 नगदीसहित एक अदद प्लस्टिक के डिब्बों में सर्वमुहर सहित लगभग 20 लाख रुपये के कीमती जेवरातों को बरामद कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static